Skip to main content

Yaadein...!!

Yadon ki gart se kuch batein nikal padi
Beeti hui zindagi ki kahani chal padi
Baithe the apne doston k saath
Yaadein-Ankesh-Kumar-Shrivastava
Sabki aankhon mein dikhne lage wahi purane jazbaat
Kaise bitaye the wo pal humne sath-sath
Lad sake ek dusre se thi nahi aisi koi baat
Wo sadak, wo galiyan jinpe jaate the hum jhoomte gaate
Wo apne taraf phir se hain humein bulaate
Wo ciggratte k dhuein k challe wo cricket k balle
Wo choti-choti baton pe hasna gaana
Jab mauka mile apne doston k saath samay bitana
Exam k ek raat pehle syllabus pata karna
Fail hone k baad kehna agla mauka hai na
Ladkiyon ka peecha kar unka ghar pata karna
Phir raat-raat tak unke ghar k samne khade rehna
Phir baithe hai sab saath-saath
Sochte hai kya wapas lautenge wo din wo raat
Wo zindagi k sabse haseen lamhaat
Un lamho ko dil se kabhi na bhula payenge
Jab mauka milega ek-dusre ko purane kisse sunayenge....

Comments

Popular posts from this blog

Hopes

I know you are not here with me But from my heart I can see You will come back in my life and make me free

Friends, Lover or Nothing

My life was going so simple No worries no tensions Suddenly everything changed

It Goes That Way

The way you look in my eyes Takes my heart away The way you smile in front of me